3Srikandi
3Srikandi Lahir di Jombang, admin Hanya seorang blogger amatir dan gaptek yang bermukim di utara sungai brantas

मेंगांटो में साते तुगु पेंसेंग

Tidak ada komentar

Sate Tugu Penceng in Menganto, Mojowarno, Jombang, East Java, अपने कॉर्नर स्टॉल के द्वारी से बढ़ते हुए धुंध को बाहर भेजता है, जो कि मेंगांतो गाँव हॉल के पास है, जोमवार्नो, जोमबंग, ईस्ट जावा, उस पथिकों का ध्यान आकर्षित करता है। हालांकि, यह कोई भी धुंध नहीं है; यह मटन के भाप से भरपूर है। यह धुंध अक्सर उन्हें जो इसे ग्रहण करते हैं, उन्हें कर्कश पेट दिलाने में रोक देता है।


हां, यह धुंध एक साते स्टॉल से आता है जो मोजोवार्नो और इस आस-पास के क्षेत्र में काफी प्रसिद्ध है। जिन्होंने उनके साते और उसके साथी मूंगफल की चटनी का स्वाद चखा है, वे आमतौर पर वापस आते हैं। ऐसा लगता है कि वे इस स्थान पर प्रस्तुत अद्भुत स्वादों के बहक्के हो जाते हैं।

मटन साते और इसकी चटनी दोनों ही चबाने पर मुलायम और स्वादिष्ट होते हैं। मटन को बर्बीक्यू करने पर यह सही होता है, और मूंगफल की चटनी स्वादिष्ट होती है। और जब इसे चावल पर डाला जाता है, तो यह गाढ़े ग्रेवी के साथ रसीले हो जाने से रुचि बढ़ा देता है, जीभ को बहुत खुश कर देता है।

यह है प्रसिद्ध Sate Tugu Penceng स्टॉल, जिसका नाम इंडोनेशिया के स्वतंत्रता स्तंभ के बगीचे के बगीचे के साथ निकट स्थानीय है।

साते स्टॉल के एक कर्मचारी ने बताया कि व्यापार, जो गाय का मटन, गुलाई (करी), और रावन (गोश्त सूप) पर सेवाएं प्रदान करता है, करीब 40 वर्ष से अधिक का है। आजकल, खाद्य व्यापार को हैनुन यानिया, संस्थापक के बच्चे द्वारा चलाया जाता है।

"इस साते स्टॉल का प्रबंधन अब दूसरी पीढ़ी में है," उसने हाल ही में कहा।

वह स्पष्ट किया कि Sate Tugu Penceng स्टॉल का स्थान सदैव अपरिवर्तनीय रहा है; यह कभी भी नहीं बदला है।

"यह स्टॉल कभी भी कहीं और ब्रांच नहीं खोला है," उसने जोड़ा।

हर दिन, स्टॉल हमेशा ग्राहकों से भरपूर दिखता है। खासकर सुबह के आस-पास, दोपहर के बजे, और शाम के समय, यह पक्षियों के लंबे पंक्तियों के साथ यकीनन ब

3Srikandi
3Srikandi Lahir di Jombang, admin Hanya seorang blogger amatir dan gaptek yang bermukim di utara sungai brantas
Catatan: Hanya anggota dari blog ini yang dapat mengirim komentar.